Download Thoptv Free Live Cricket APK ; थोप टीवी क्रिकेट लाइव ipl app download कैसे करें ?

Thop-tv

भारत में लोग आईपीएल मैच देखने के दीवाने हैं, और आईपीएल देखने के लिए कुछ हद तक जा सकते हैं, आपको बता दें कि ज्यादातर लोग स्टेडियम में जाकर या टीवी चैनल को सब्सक्राइब करके आईपीएल मैच देखना पसंद नहीं करते हैं, लेकिन आज के समय में लोग हॉटस्टार जैसे ऐप के जरिए आईपीएल मैच देखना पसंद करते हैं।

ऐसे में ज्यादातर लोगों के पास इतना पैसा नहीं है कि आईपीएल देखने के लिए किसी भी ऐप को सब्सक्राइब कर सकें, जिसके लिए लोग एक ऐसा ऐप ढूंढते हैं जिसकी मदद से वे बिना किसी सब्सक्रिप्शन के लाइव क्रिकेट और आईपीएल मैच मुफ्त में देख सकें।

तो दोस्तों क्या आप भी उन लोगों में से हैं जो IPL के मैच फ्री में देखना चाहते हैं, अगर हाँ तो यह लेख आपके लिए अच्छा साबित होने वाला है, क्योंकि आज हम इस लेख के माध्यम से एक ऐसे ऐप के बारे में चर्चा करेंगे, जिसके माध्यम से आप सभी आईपीएल मैच मुफ्त में देख सकते हैं।

तो चलिए बिना समय बर्बाद किए उस ऐप के बारे में चर्चा करते हैं जिसकी मदद से आप आईपीएल और क्रिकेट को फ्री में लाइव देख सकते हैं।

ThopTv क्रिकेट ऐप क्या है ?

तो दोस्तों आज हम जिस ऐप के बारे में बात करने जा रहे हैं उसका नाम है thoptv, इस Thop TV की मदद से आप फ्री में IPL के मैच देख सकते हैं, वैसे दोस्तों Thop TV IPL ऐप डाउनलोड करने से पहले आइए जानते हैं Thop TV ऐप क्या है ।

दोस्तों आपको बता दें कि ThopTv के माध्यम से आप न केवल क्रिकेट आईपीएल मैच लाइव देख सकते हैं, बल्कि आप दुनिया भर के सभी स्पोर्ट्स टीवी चैनलों से उनके कंटेंट को लाइव भी देख सकते हैं।

थोप टीवी एक ऐसा ऐप है, जिसमें दुनिया भर के सभी टीवी चैनल, OTT प्लेटफॉर्म, मूवी चैनल के कंटेंट मिलता हैं , इसलिए थोप टीवी इन दिनों काफी चर्चा में है।

बैसे दोस्तों अगर आप आईपीएल देखने के साथ-साथ मूवी, टीवी शो आदि देखना पसंद करते हैं तो थोप टीवी आपके लिए बेस्ट साबित होने वाला है।

तो दोस्तों हम उम्मीद करते हैं की आपको अच्छे से पता चल गया होगा की थोप टीवी क्या है और यह कैसे काम करता है ,तो चलिए अब जानते हैं की थोप टीवी डाउनलोड कैसे करें।

थोप टीवी क्रिकेट लाइव app download कैसे करें ?

दोस्तों आपको बता दें की गैरकानूनी तरीकों से नेटफ्लिक्स ,अमेज़न प्राइम ,हॉटस्टार जैसे ott प्लेटफार्म के कंटेंट को स्ट्रीम करने के हेतु इसे इंडिया में बैन किया गया ,तो इसी कारण से इसे किसी भी एप स्टोर पर अपलोड नहीं किया गया है।

तो अगर इसे डाउनलोड करना है तो इसे किसी भी थर्ड पार्टी वेबसाइट से ही डाउनलोड करना पड़ेगा ,बैसे दोस्तों यहाँ आपको थोप टीवी के download लिंक मिल जाएगा यहाँ से आप डायरेक्ट थोप टीवी क्रिकेट लाइव ipl एप को डाउनलोड कर सकते हैं।

जानकारी केलिए आपको बता दें की अभी के समय में आईपीएल मैच चल रहा है तो ,इसी कारण से लोग तेज़ी से thoptv को डाउनलोड कर रहे हैं ,और आपको बता दें की बर्तमान में thoptv के 7 लाख से भी अधिक यूजर हैं।

तो चलिए जानते है की thoptv download kaise kare और थोप टीवी में क्रिकेट ipl ऑनलाइन लाइव कैसे देखे।

स्टेप 1 - Google पर जाए और ThopTv download सर्च करे।

Step 2 - गूगल में सर्च करने पर पहले या दीसरे नंबर पर दिए गए लेख पर क्लिक करे।

स्टेप 3 - लेख पर क्लिक करे और निचे की और क्लिक करे ,निचे की और क्लिक करने पर आपको डाउनलोड का बटन दिख जाएगा यहाँ से आप थोप टीवी डाउनलोड करें और अपने फ़ोन में इंसटाल करें ।

ThopTv इंसटाल कैसे करें ?

आप में से कुछ ऐसे होंगे जो Thop TV डाउनलोड करेंगे, लेकिन उन्हें इसे इंस्टॉल करने में भी दिक्कत होती है, तो चलिए उन लोगों के लिए इस पर चर्चा करते हैं, आखिर में Thop TV को अपने फोन में कैसे इंस्टॉल करें।

स्टेप 1 - Thoptv Cricket ऐप को डाउनलोड करने के बाद अपने ब्राउजर के डाउनलोड सेक्शन में जाएं।

Step - आपके ब्राउजर के डाउनलोड सेक्शन में सबसे ऊपर ThopTv की एक फाइल होगी उस पर क्लिक करें, उस पर क्लिक करने के बाद आपको इंस्टॉल का बटन दिखाई देगा उस पर क्लिक करें.

स्टेप 3 - इंसटाल होने पर इसमें दिए गए ओपन बटन पर क्लिक करें ,ओपन बटन पर क्लिक करने पर आपको कुछ परमिशन मागेगा जिसे अल्लोव करोगो तो आपके सामने" term of service" करके एक नोटिफिकेशन दिखेगा और ठीक निचे "accept " करके एक बटन दिखेगा ,जिस पर क्लीक करके आप इसे चालू कर सकते हैं।

स्टेप 4 - ओपन करते ही एप के ऊपर "Continue to App" लिखा होगा, उस पर क्लिक करें और ओपन करें और IPL के मैच मजे से देखें।

Thop tv में live cricket ipl 2021 के मैच कैसे देखें ?

वैसे तो दोस्तों आप अपने फ़ोन में थोप टीवी क्रिकेट लाइव ऐप डाउनलोड तथा इंसटाल कर लिए होंगे ,तो चलिए अब चर्चा करते हैं की थोप टीवी में लाइव क्रिकेट आईपीएल मैच कैसे देखें।

आपको बता दें की ThopTv के मदत से Ipl मैच देखना बहुत ही आसान है ,कुछ ही स्टेप को फॉलो करके आप Thoptv में आईपीएल 2021 के लाइव मैच देख सकते हैं,तो चलिए बात करते हैं की ThopTv में क्रिकेट कैसे देखने।

बैसे तो अगर आईपीएल मैच चल रहा होगा तो ThopTv के होम स्क्रीन के टॉप में आपको लाइव आईपीएल मैच के आइकॉन दिखेगए यहाँ क्लीक करके आप आईपीएल मैच के लाइव स्ट्रीम देख सकते हैं।

अगर आपको इसके टॉप में आईपीएल के आइकॉन नहीं दिख रहा है ,तो आपको इसके लाइव सेक्शन में दिख जाएगा वहां से भी आप डायरेक्ट आईपीएल देख सकते हैं।

जानकारी केलिए आपको बता दें की यहाँ आपको HD में ही आईपीएल मैच देखने को पड़ेगा ,अगर आप Full HD में या लौ क्वालिटी में देखना चाहोगे तो ,आपको देखने को नहीं मिलेगा।

साथ ही लाइव मैच देखने के दौरान थोड़ा थोड़ा lag करता है ,इस पर आप कंसीडर करना पड़ेगा ,और भी छोटी मोटी चीस पर आपको कंसीडर करना पड़ सकता हैं।

ThopTv के विशेषताएँ :

दोस्तों आपने अच्छे से जान गये होंगे की थोप टीवी कैसे डाउनलोड करे ,कैसे इंसटाल करे और आईपीएल लाइव स्ट्रीमिंग कैसे देखें तो चलिए अब चर्चा करते ,की थोप टीवी में क्या क्या फ़ीचर हैं।

थोप टीवी के जरिए आप 400 से अधिक टीवी चैनल को मुक्त में देख सकते हैं।
यहाँ से टीवी शो ,वेब सेरिसे ,मूवी ,आदि को hd क्वालिटी में डाउनलोड कर सकते हैं।

इसमें 1000 रेडिओ चैनल भी उपलब्ध है।

यहाँ आपको सभी तरह के लेटेस्ट मूवी देखने को मिल जाएगा।

इसमें 2500 से भी अधिक नए तथा पुराने मूवी महयुत हैं।

इसमें सभी भारतीय टीवी चैनल उपलब्ध हैं।

थोप टीवी में नेटफ्लिक्स ,अमेज़न प्राइम ,हॉटस्टार जैसे ott प्लेटफार्म के कंटेंट को मुक्त में देख सकते हैं।

वैसे तो दोस्तों इसमें और भी कई सारे बेहतरीन फ़ीचर महयुत है ,जिसके बारे में हम चर्चा नहीं की है ,तो अगर आप इसके फीचर के बारे में डिटेल में जानना है तो ,गूगल पर सर्च करें।

Thoptv के बारे में कुछ रोचक जानकारी :

  • ThopTv एक भारतीय एप है।

  • ThopTv के निर्माता सतीश वेंकटेश्वरलु हैं जो हैदराबाद के रहने वाला एक IIT स्टूडेंट हैं।

  • हाल ही में सतीश वेंकटेश्वरलु को दूसरे एप के कंटेंट को गैरकानूनी तरीके से अपलोड करने के जुर्म में गिरफ्तार किया था।

  • ThopTv एक लौता ऐसा एप हैं जिसमे दुनिआ भर के एंटरटेनमेंट चैनल को मुक्त में देखा जा सकता हैं।

  • वर्तमान में आईपीएल मैच की कारण ThopTv के यूजर काफी तेज़ी से बढ़ रहा है।

  • इंडिया में लगभग 10 लॅक ThopTv के यूजर हैं।

क्या ThopTv उपयोग करने के लिए सुरक्षित है?

आप जानते हैं कि ThopTv को भारत में बैन कर दिया गया है, तो आपके मन में यह सवाल आ रहा होगा कि ThopTv का इस्तेमाल करना सही है या गलत, अगर आप सच में ऐसा सोचते हैं तो आपको बता दें कि ThopTv का इस्तेमाल करना सही भी है और गलत भी है ।

अगर आप ThopTv को सही से इस्तेमाल करोगे तो आपको कोई भी नुक्सान नहीं पहच सकता हैं ,अगर आप आईपीएल मैच देखने केलिए ही ThopTv डाउनलोड करना चाहते हैं तो ,इसे आईपीएल मैच के समय ही इंसटाल करे और बाकि के समय इसे अनइंस्टाल ही रखे।

आपको बता दें की यह एक बैन एप है साथ ही इसमें किसी भी प्रकार का सिक्योरिटी सिस्टम नहीं है ,जिससे हैकर चाहे तो इसे आसानी से हैक कर सकते हैं ,तो दोस्तों अगर आप इसे डाउनलोड कर रहे हैं तो इस बाद को जरूर ध्यान दें।

तो हम आशा करते हैं आप अच्छे से समझ गए होंगे की ,ThopTv का इस्तेमाल करना सही है या गलत ,वैसे दोस्तों आपके राये में ThopTv का उपयोग करना सही है या गलत हमे कमेंट करके जरूर बताएं।

(FAQ) ThopTv के बारे में अक्सर पूछे जाने वाले सवाल ?

Thop Tv ऐप्प किसने बनाया है ?

Satish Venkateshwarlu जो एक भारतीय है।

Thop Tv ऐप्प क्या Safe है?

ThopTv 100 % सेफ नहीं है।

Thop Tv ऐप्प Playstore पर क्यो नही है?

आपको बता दें की ThopTv कुछ ही महीने पाहिले प्लेस्टोरे पर था ,लेकिन कॉपीराइट उलघन के चलते हेतु इसे प्लेस्टोरे तथा सभी एप स्टोर हटाई दी गई है।

ConClusion:

हमे यकीन है दोस्तों आपने Thoptv Free Live Cricket APK को कैसे डाउनलोड था इंसटाल करे जान गए होंगे ,साथ यहाँ हमने थोप टीवी के बारे में बहुत कुछ बताया है ,इसलिए हमे लगता है की यह लेख आपकेलिए जरूर फायदेमंद सावित रहा होगा ,लेकिन फिर भी ThopTv को लेकर आपके मन में किसी भी तरह का सवाल है ,तो कृपया हमे कमेंट करके जरूर बताएं।

पोस्ट शेयर करें :

Leave a Comment